शांति शिक्षा कार्यक्रम वीडियो आधारित कार्यशालाओं की एक नवीन श्रृंखला है, जो लोगों को आंतरिक शक्ति और निजी शांति को पाने में मदद करती है।

प्रेम रावत जी इस कार्यक्रम को वर्चुअल रूप देकर इसे और भी आसान और सुगम बना रहे हैं, विश्व के हर उस व्यक्ति के लिए जो इसमें ऑनलाइन भाग लेना चाहता है। यह कार्यशाला आपको एक अवसर प्रदान करती है ताकि आप अपनी मानवता पर विचार कर सकें और अपने आंतरिक साधनों जैसे चुनने की क्षमता, आशा और आत्म-सम्मान पर ध्यान दे सकें।

प्रत्येक कार्यशाला में, प्रेम एक नए विषय का परिचय देंगे और उससे संबंधित वीडियो भी प्रस्तुत करेंगे। उनका सुझाव है कि आप हर एक सेशन के बाद इस पर विचार करें कि आपने क्या सीखा है। वे आपको अपने विचार प्रकट करने के लिए आमंत्रित करते हैं। इसके लिए आप नीचे दिए गए फार्म का प्रयोग करें। अगले ब्रॉडकास्ट में, प्रेम चुने हुए विचारों को आपसे साझा करने के साथ उस पर चर्चा भी करेंगे।

शांति शिक्षा कार्यक्रम पर अपने विचार इस फॉर्म में भर कर दें।

जानिए कि आप और आपकी संस्था कैसे इस कोर्स को प्रस्तुत कर सकती हैं।

केवल प्रेम रावत फाउंडेशन द्वारा अधिकृत व्यक्ति या समूह ही शांति शिक्षा कार्यक्रम का संचालन कर सकते हैं।

यह फाउंडेशन, संगठनों और स्वयंसेवकों को निःशुल्क कोर्स-सामग्री प्रदान करती है ताकि शांति शिक्षा कार्यक्रम 70 से भी अधिक देशों में, 30 से भी ज्यादा भाषाओं में, अनेक लोगों को उपलब्ध हो सके और प्रत्येक व्यक्ति इसका लाभ उठा सके। यह कार्यक्रम अनेक स्थितियों में प्रभावशाली साबित हुआ है।

अधिक जानने के लिए  tprf.org/pep  पर जाएं या pep@tprf.org पर शांति शिक्षा कार्यक्रम प्रतिनिधि से संपर्क करें।